Home देश की ख़बरें VIDEO: कन्याकुमारी में विशेष अंजज में दिखे राहुल गांधी, 9 सेकेंड्स में...

VIDEO: कन्याकुमारी में विशेष अंजज में दिखे राहुल गांधी, 9 सेकेंड्स में किए गए 13 पुशअप्स


राहुल गांधी ने छात्रा के साथ किए पुशअप्स

कन्याकुमारी में राहुल गांधी: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का कन्याकुमारी में एक अलग अंदाज देखने को मिला। यहां राहुल गांधी एक छात्रा के साथ पुशअप्स करते नजर आए।

चेन्नई। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (तमिलनाडु विधानसभा चुनाव) के मद्देनजर प्रचार के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (राहुल गांधी) का सोमवार को एक अलग अंदाज नजर आया। राहुल गांधी सोमवार को कन्याकुमारी में पुशअप्स करते दिखे। राहुल गांधी दरअसल कन्याकुमारी के एक स्कूल में युवा छात्र-छात्रों के साथ बातचीत करने पहुंचे थे। इस दौरान पहले तो राहुल गांधी ने एक छात्र के साथ इकिडो परफॉर्म किया था। इसके बाद जब एक और स्टूडेंट ने अपने पुशअप्स करने की अपील की तो राहुल ने उस होस्ट के साथ मंच पर पुशअप्स भी किए।

कन्याकुमारी के मुलगुमूड्डु सेंट जोसफ मेट्रिक स्कूल में पहुंचे राहुल गांधी ने इस अनूठी चुनौती का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में राहुल होस्ट से जल्दी पुशअप करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने एक हाथ से भी एक पुशअप किया। वीडियो में राहुल 9 सेकेंड्स में 13 पुशअप करते दिख रहे हैं। राहुल को मेरोलिन शेनिघा नाम की छात्रा ने ये चुनौती दी थी। शनीघाट 10 वीं कक्षा में पढ़ती हैं और जूडो सीख रही हैं।

बता दें कि हाल के विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान ऐसा पहली बार नहीं है कि जब राहुल इस तरह के अलग अंदाज में दिखे हों।इससे पहले राहुल गांधी पुडुचेरी में पहुंचे थे जहां वह नाविकों के साथ समुद्र में गए और वहां उनके तैरते हुए भी दिखे। । इसके बाद राहुल गांधी की एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें वह पूरे भीगे हुए नजर आ रहे थे और उनके सिक्स पैक ऐब्स दिख रहे थे। लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर उनकी फ़िट की जमकर तारीफ की थी।

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष इन दिनों आगामी विधानसभा चुनावों के प्रचार के सिलसिले में TN, पुडुचेरी और केरल के दौरे पर हैं। इससे पहले राहुल गांधी केरल और पुडुचेरी का दौरा कर चुके हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments