Home देश की ख़बरें VIDEO: प्रमोद प्रेमी का नया भोजपुरी गाना तोई लेबे दा वायरल, बवाल...

VIDEO: प्रमोद प्रेमी का नया भोजपुरी गाना तोई लेबे दा वायरल, बवाल मचा रहा है ये होली सॉन्ग


भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (प्रमोद प्रेम यादव) का होली सॉन्ग रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल ‘तोई लेबे दा (तो लेबे दा)’ है, जो सोशल लोकप्रियता पर खूब वायरल हो रहा है। आप भी देखें वो वीडियो …

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:26 फरवरी, 2021, 7:47 AM IST

तोइ लेबे दा | तोई लेबे द | भोजपुरी होली वीडियो गीत 2021 | होली का त्योहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे होली से जुड़े गाने YouTube पर धमाल मचा रहे हैं। भोजपुरी के नामी-गिरामी सिंगर्स और एक्टर्स भी अपने होली सॉन्ग (भोजपुरी होली गीत) के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं। एक ओर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (खेसारी लाल यादव) का लगभग हर दिन एक होली का गाना रिलीज हो रहा है, तो दूसरी ओर पावर स्टार पवन सिंह (पावर स्टार पवन सिंह) के भी कई गाने धमाल की आवाज में हैं। होली से जुड़े प्रमोद प्रेमी यादव (प्रमोद प्रेम यादव) का एक गाना भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

भोजपुरी गायक (भोजपुरी सिंगर) प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने के बोल हैं ‘तोई लेबे द’ (तोई लेबे दा)। इस गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है, जबकि संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। वहीं, होली के इस गाने को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी) ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। गाने को अब तक लगभग 4 लाख व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 15 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।

कमेंट्स में प्रमोद लव यादव के इस गाने को खूब प्यार मिल रहा है। लोग दिल खोलकर गाने की तारीफ में कमतर कर रहे हैं। मोहन मुरारी नाम के फैन ने कमेंट में लिखा है कि बहुत ही लाजवाब सबन्ग है। वहीं, मनीष कुमार ने कहा कि प्रमोद लव का यह गाना बिहार में धूम मचा देगा। एक अन्य फैन राज द्विवेदी ने अपने कमेंट में लिखा है कि हर तरफ एक ही नाम, चाहे यूपी हो या बिहार … सिर्फ प्रमोद प्रेमी यादव।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments