Home फ़िल्मी दुनिया VIDEO: बी अमृत के नए गीतों पर गौहर खान ने पति जैद...

VIDEO: बी अमृत के नए गीतों पर गौहर खान ने पति जैद दरबार ने जबरदस्त डांस किया


गौहर खान और जैद दरबार (फोटो साभार- इंस्टाग्राम / गौहरखान)

बी रानी (बी प्रैक) के नए गाने ‘मजा’ (माज़ा) पर गौहर खान (गौहर खान) अपने पति जैद (ज़ैद दरबार) के साथ रोमांटिक डांस करती नज़र आ रही हैं। इसका एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली: फिल्म प्रेमी अच्छे से जानते हैं कि एक्ट्रेस गौहर खान (गौहर खान) कितनी अच्छी डांसर हैं। उनके पति जैद (ज़ैद दरबार) तो पेशे से कोरियोग्राफर हैं। यह कपल अक्सर अपने डांस के शानदार वीडियो शेयर करता रहता है। इस कपल के वीडियोज को कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज मिल जाते हैं। हाल में गौहर खान का अपने पति जैद के साथ डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। दोनों बी घाटे के नए गाने पर रोमांटिक डांस कर रहे हैं। फैंस को उनका यह गाना काफी पसंद आ रहा है। दोनों के हावभाव कम के दिख रहे हैं।

मशहूर सिंगर बी अमृत का नया गाना ‘मजा’ रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। हर कोई इस गाने को अपनी तरह से इंजॉय कर रहा है। गौहर और जैद ने डांस करके इसका लुत्फ उठाया। वीडियो में गौहर अपने पति जैद दरबार के साथ शानदार डांस मूव दिखा रहे हैं। यह नहीं है, दोनों जिस तरह से रोमांटिक डांस कर रहे हैं, उसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं।

हाल में सुनने में आया था कि डांस चैनललिटी शो ‘नच बलिए’ (नच बलिए) के मेकर्स की गौहर खान और जैद दरबार से बात चल रही है। अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। अगर यह जोड़ी शो में शामिल होती है, तो यकीनन शो को एक शानदार जोड़ी का साथ मिलेगा और ‘नच बलिए सीजन 10’ के लिए अपनी स्वीकृति देने वाला यह दूसरा कपल बन जाएगा। बता दें, गौहर खान 2009 में डांस रिऐलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आईं थीं जिसमें वह दूसरे नंबर पर थीं। उन्होंने फिल्म ‘प्रतीक सिंह: सेल्समैन ऑफ द इयर’ के जरिए फिल्म्स डेब्यू किया था। इसके बाद गौहर खान फिल्मम ‘इश्कजादे’ में अपने डांस नंबर के कारण चर्चा में थे। वह अपने वीडियोज को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहता है। हाल ही में वह वेब सीरीज ‘तांडव’ में भी दिखी थीं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments