Home तकनीक और ऑटो Vivo S7t ने फीचर डाइमेंशन 820 SoC, 8GB रैम को लिया है

Vivo S7t ने फीचर डाइमेंशन 820 SoC, 8GB रैम को लिया है


कहा जाता है कि वीवो एस 7 टी को गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग में देखा गया है। मॉडल नंबर V2048A वाला Vivo फोन, जिसे Vivo S7t माना जा रहा है, उम्मीद है कि पिछले साल अगस्त में लॉन्च हुए Vivo S7 के समान इसके स्पेसिफिकेशन होंगे। कथित Google Play कंसोल लिस्टिंग से विवो S7t के कुछ विनिर्देशों पर संकेत मिलता है और सामने पैनल की छवि के साथ आता है, जो एक नोकदार डिस्प्ले डिज़ाइन का सुझाव देता है। वीवो ने एस 7 टी पर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

टिपस्टर @ तकनीकी ट्विटर का दावा है चित्तीदारविवो Google Play कंसोल लिस्टिंग में मॉडल नंबर V2048A वाला फोन। इस फोन को Vivo S7t माना जा रहा है और कहा जाता है कि इसे मीडियाटेक MT6875 SoC के साथ लिस्ट किया गया है, जो डाइमेंशन 820 है। यह भी दिखाता है कि फोन में 8GB रैम, फुल-एचडी + (1,080×100,404 पिक्सल) डिस्प्ले होगा, और एंड्रॉइड 11 पर चलता है। लिस्टिंग में मौजूद फोटो के अनुसार, वीवो एस 7 टी में चारों ओर स्लिम बेजल्स और सेल्फी कैमरा के लिए एक पायदान है। शीर्ष पर 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक भी हो सकता है।

यह पहली बार नहीं है कि मीडियाटेक 820 820 SoC को फीचर करने के लिए फोन को टैप किया गया है। हाल ही में, एक और टिपस्टर, डिजिटल चैट स्टेशन, साझा वीवो एस 7 टी में वीवो एस 7 टी के समान स्पेसिफिकेशन होंगे वीवो एस 7, प्रोसेसर को छोड़कर। Vivo S7 स्नैपड्रैगन 765 SoC द्वारा संचालित है और Vivo S7t को मीडियाटेक SoC के साथ आने के लिए इत्तला दी गई है। हालाँकि, पहले के लीक ने सुझाव दिया था कि Vivo S7t में मॉडल नंबर PD2080 होगा, जो कथित Google Play कंसोल लिस्टिंग द्वारा सुझाए गए मॉडल नंबर से अलग है।

Vivo S7 में 6.44-इंच (1080×2400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, लेकिन नए लीक के अनुसार, Vivo S7t का डिस्प्ले थोड़ा लंबा है। इसके अतिरिक्त, वीवो एस 7 में दोहरे सेल्फी कैमरे हैं, जबकि एस 7 टी को एकल स्वफ़ोटो शूटर के साथ Google Play लिस्टिंग में देखा जा सकता है।

यदि टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा पहले लीक किए गए विनिर्देश सटीक हैं, तो विवो S7t ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ 64-मेगापिक्सल सेंसर, 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सेल के साथ आ सकता है। मोनोक्रोम सेंसर। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित हो सकता है।

अब तक, विवो ने वीवो एस 7 टी पर कोई जानकारी साझा नहीं की है या वीवो वी 7 सीरीज़ में एक और वेरिएंट जोड़ने पर कोई योजना नहीं है।


क्या एलजी विंग की अनूठी डिजाइन भारत में सफल होने के लिए अकेले पर्याप्त है? हमने इस पर चर्चा की कक्षीय, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments