Home तकनीक और ऑटो WhatsApp अब आपको कस्टम एनिमेटेड स्टिकर पैक आयात करने देता है: रिपोर्ट

WhatsApp अब आपको कस्टम एनिमेटेड स्टिकर पैक आयात करने देता है: रिपोर्ट


व्हाट्सएप कथित तौर पर एक ऐसी सुविधा शुरू कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को कस्टम एनिमेटेड स्टिकर पैक आयात करने की अनुमति देगा। कहा जाता है कि इस फीचर को ब्राजील, भारत और इंडोनेशिया में व्हाट्सएप वर्जन 2.21.3.19 या एंड्रॉयड पर नया और 2.21.31.2 या iOS पर नया रोल आउट किया जा रहा है। यह सुविधा व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं को कस्टम एनिमेटेड स्टिकर को सीधे मैसेजिंग ऐप में आयात करने की अनुमति देगी, जिसे फिर संपर्कों को भेजा जा सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यदि उपरोक्त देशों में यह सुविधा उपलब्ध नहीं है, तो दिखाने में 24 घंटे लग सकते हैं।

रिपोर्ट good द्वारा द्वारा Whatsapp फ़ीचर ट्रैकर WABetaInfo का कहना है कि मैसेजिंग सर्विस एक ऐसा फ़ीचर ला रही है, जिससे यूज़र कस्टम एनिमेटेड स्टीकर पैक्स को इंपोर्ट कर सकेंगे। इसमें स्टिकर मेकर नामक तीसरे पक्ष के ऐप का उल्लेख है (ऐप स्टोर | गूगल प्ले) जो आपको व्हाट्सएप पर आयात किए जाने वाले स्थिर और एनिमेटेड स्टिकर पैक बनाने की अनुमति देता है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्टिकर निर्माता के एक भुगतान किए गए संस्करण को व्हाट्सएप पर एनिमेटेड स्टिकर पैक आयात करने की आवश्यकता है, हालांकि आप अभी भी GIF या वीडियो का उपयोग करके स्टिकर निर्माता के साथ एक बना सकते हैं फ़ाइल का चयन करें विकल्प। एक एनिमेटेड स्टिकर पैक बनाने और आयात करने की प्रक्रिया ज्यादातर है वही चूंकि यह स्टैटिक स्टिकर के साथ था।

व्हाट्सएप पहले से ही आपको थर्ड पार्टी स्टिकर पैक को चैट में इस्तेमाल करने की सुविधा देता है लेकिन एनिमेटेड स्टिकर पैक जोड़ने की क्षमता नई है। सुनिश्चित करें कि आप 2.21.3.19 संस्करण पर हैं एंड्रॉयड या 2.21.31.2 पर आईओएस, या नया। यदि नहीं, तो संबंधित स्टोर से व्हाट्सएप अपडेट करें या नवीनतम संस्करण 2.21.4.23 (एंड्रॉइड के लिए) से डाउनलोड करें आधिकारिक वेबसाइट। जैसा कि उल्लेख किया गया है, WABetaInfo नोट करता है कि नवीनतम संस्करण पर भी दिखाने के लिए फीचर को 24 घंटे तक का समय लग सकता है, और हम लेखन के समय एनिमेटेड स्टिकर अपलोड करने की क्षमता को स्वतंत्र रूप से सत्यापित करने में असमर्थ थे।

रिपोर्ट यह भी बताती है कि स्थिर चित्र और एनिमेटेड स्टिकर दोनों को एक ही पैक में आयात करने की कोशिश करते समय कुछ समस्याएँ हो सकती हैं। व्हाट्सएप पर आयात करने के लिए एक पैक में कम से कम तीन स्टिकर होने चाहिए। नई सुविधा कथित तौर पर ब्राजील, भारत और इंडोनेशिया में उपयोगकर्ताओं को और अधिक देशों के समर्थन के लिए रोल आउट कर रही है।


क्या सैमसंग गैलेक्सी S21 + अधिकांश भारतीयों के लिए एकदम सही है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

विनीत वाशिंगटन गेमिंग, स्मार्टफोन, ऑडियो डिवाइस और गैजेट्स 360 के लिए नई तकनीकों के बारे में लिखते हैं, जो दिल्ली से बाहर है। विनीत गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ उप-संपादक हैं, और अक्सर स्मार्टफोन की दुनिया में सभी प्लेटफार्मों और नए विकास पर गेमिंग के बारे में लिखा है। अपने खाली समय में, विनीत को वीडियो गेम खेलना, मिट्टी के मॉडल बनाना, गिटार बजाना, स्केच-कॉमेडी देखना और एनीमे पसंद है। विनीत vineetw@ndtv.com पर उपलब्ध है, इसलिए कृपया अपने लीड और टिप्स में भेजें।
अधिक

लॉन्च से पहले भारत में सैमसंग गैलेक्सी A32 4G की कीमत

संबंधित कहानियां





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments